Breaking News-

बैरागढ़ :- समाज सेवा के कार्यों में हमेशा तत्पर रहने हेतु सम्मान-बैरागढ़ :- संत नगर में संत हिरदाराम पत्रकार संघ का गठन किया गया है।-बैरागढ़ :- संत नगर में एक उपभोक्ता को थमा दिया 55 हजार का बिजली बिल।-बैरागढ़ :- संत नगर में अवैध रूप से मीट का व्यापार करने वालों पर कार्रवाई।-बैरागढ़ :- संत नगर वनट्री हिल्स के रहवासी गंदगी में रहने को मजबूर।-बैरागढ़ :- संत नगर में 27 अप्रैल को निकलेगा विशाल चल समारोह।-गांधी नगर :- गांधी नगर में ठेले व्यवसाईयों ने मार्ग पर किया कब्जा।-गांधी नगर :- गांधी नगर में स्थित है माँ तुलजा भवानी माता का प्राचीन मंदिर।-बैरागढ़ :- बोर्ड पर नाम लिखने के डर से बकायादार चुकाने लगे उधारी।-बैरागढ़ :- प्रायवेट अस्पतालों की हो रही चांदी, गरीब की कट रही जेब।

भोपाल :- एमपीसीजी डॉट कॉम के 20 हजार विजिटर पाठकों का आभार कम समय में अधिक लोकप्रियता और जन-जन की खबर सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने वाले वेब न्यूज़ पोर्टल एमपीसीजी न्यूज़ डॉट कॉम ने नया कीर्तिमान स्थापित किया।

Sharing is caring!

भोपाल :- एमपीसीजी डॉट कॉम के 20 हजार विजिटर पाठकों का आभार कम समय में अधिक लोकप्रियता और जन-जन की खबर सबसे पहले पाठकों तक पहुँचाने वाले वेब न्यूज़ पोर्टल एमपीसीजी न्यूज़ डॉट कॉम ने नया कीर्तिमान स्थापित किया। महज 2 माह में लगातार सबसे पहले सटीक और निष्पक्ष अपनी ख़बरें आमजन तक पहुँचाने वाले पोर्टल ने शनिवार को अपने 20 हजार विज़िटर पूरे किए। 0222वेब न्यूज़ पोर्टल की इस सफलता पर एमपीसीजी न्यूज़ के डायरेक्टर मनोज शर्मा, संवाददाता अजय चौकसे,मनीष शर्मा ,आमिर खान सहित प्रदेश के सभी जिले और तहसील के रिपोर्टर व व्यूरो ने पाठकों का आभार मानते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है। वही इस सफलता पर पूरी एमपीसीजी टीम को बधाई दी है।।