Breaking News-

बैरागढ़ :- समाज सेवा के कार्यों में हमेशा तत्पर रहने हेतु सम्मान-बैरागढ़ :- संत नगर में संत हिरदाराम पत्रकार संघ का गठन किया गया है।-बैरागढ़ :- संत नगर में एक उपभोक्ता को थमा दिया 55 हजार का बिजली बिल।-बैरागढ़ :- संत नगर में अवैध रूप से मीट का व्यापार करने वालों पर कार्रवाई।-बैरागढ़ :- संत नगर वनट्री हिल्स के रहवासी गंदगी में रहने को मजबूर।-बैरागढ़ :- संत नगर में 27 अप्रैल को निकलेगा विशाल चल समारोह।-गांधी नगर :- गांधी नगर में ठेले व्यवसाईयों ने मार्ग पर किया कब्जा।-गांधी नगर :- गांधी नगर में स्थित है माँ तुलजा भवानी माता का प्राचीन मंदिर।-बैरागढ़ :- बोर्ड पर नाम लिखने के डर से बकायादार चुकाने लगे उधारी।-बैरागढ़ :- प्रायवेट अस्पतालों की हो रही चांदी, गरीब की कट रही जेब।

छत्तीसगढ़ जांजगीर चाम्पा:- बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय. बेची जा रही हैं. मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है. जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा !

Sharing is caring!

0041

जांजगीर चाम्पा: सरकार भले ही सब पढ़ें-सब बढ़ें की बात करती हो, लेकिन सरकारी स्कूलों में शिक्षा स्तर लगातर गिरता जा रहा है। आलम ये है कि अब बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय, बेची जा रही हैं। मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है, जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा।  ऐसी आशंका है कि पुस्तकों को कबाड़ में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।