Breaking News-

बैरागढ़-:चार महीने से नहीं मिला वेतन पीएफ भी मिला आधे से भी आधा-बैरागढ़ :-संस्कार विद्यालय में रंगारंग कार्यक्रम के साथ समर कैम्प का समापन-छिंदवाड़ा:-बाल संत समागम संत बहिन शरण खन्ना जी की हुजूरी में संपन्न होगा-बैरसिया :- नगर पालिका की लापरवाही बिना फिल्टर पानी पीने से बीमारिया बड़ी-बैरागढ़ :- संत नगर बूढ़ाखेड़ा की वृद्व कल्याणी महिलाएं पेंशन के लिए भटक रही-गांधी नगर :- हाईवे पर भी शराब माफिया सक्रिय हाईवे के बायपास पर खुलने लगी शराब की दुकानें-बैरागढ़ :- भैंसाखेड़ी के मुख्य गेट पर रख दिया कचरे का कंटेनर-बैरागढ़ :- कथा के बीच-बीच में चल रहे भजनों पर श्रोता जमकर झूमे गांधी नगर में-बैरागढ़ :- बरसात से पहले निगम ने शुरू की नालों की सफाई संत नगर में-बैरागढ़ :- संत नगर के रहवासी बिजली समस्या से परेशान कई जगह नहीं है पोल

छत्तीसगढ़ जांजगीर चाम्पा:- बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय. बेची जा रही हैं. मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है. जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा !

Sharing is caring!

0041

जांजगीर चाम्पा: सरकार भले ही सब पढ़ें-सब बढ़ें की बात करती हो, लेकिन सरकारी स्कूलों में शिक्षा स्तर लगातर गिरता जा रहा है। आलम ये है कि अब बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय, बेची जा रही हैं। मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है, जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा।  ऐसी आशंका है कि पुस्तकों को कबाड़ में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।