Breaking News-

भोपाल :- मीणा के आराध्य भगवान मीनेष की जयंती मनाएगा मीणा समाज-भौपाल :- महिला ने लगाई फाशी थाना बैरसिया का मामला।-भोपाल :- हिन्दू नव वर्ष पर कर्मश्री का कवि सम्मेलन 29 को आयोजन किया जा रहा है-संत हिरदाराम नगर :- भैसाखेंड़ी मंड़ी में आज विधायक रामेश्वर शर्मा 27-03-2017 से शुरू होने के विषय में मंड़ी का जायजा लेने पहुॅचे-संत हिरदाराम नगर :- संत नगर में चैतीचांद का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा-संत हिरदाराम नगर :- नाईट किक्रेट टूर्नामेंट में दो पक्षो में हुआ जमकर विवाद।-संत हिरदाराम नगर :- संत नगर रेल्वे स्टेशन की पार्किंग बंद, यात्री हो रहे परेशान-संत हिरदाराम नगर :- झूलेलाल यात्रा को लेकर दुकान-दुकान जाकर किया जा रहा प्रचार-संत हिरदाराम नगर :- संत बाबा नारायण की 93वीं वर्सी पर तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन-हिरदाराम नगर :- सामाजिक संस्था सिंधू नव जागरण समिति द्वारा विगत 28 वर्षो से चेतीचांद का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है

छत्तीसगढ़ जांजगीर चाम्पा:- बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय. बेची जा रही हैं. मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है. जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा !

Sharing is caring!

0041

जांजगीर चाम्पा: सरकार भले ही सब पढ़ें-सब बढ़ें की बात करती हो, लेकिन सरकारी स्कूलों में शिक्षा स्तर लगातर गिरता जा रहा है। आलम ये है कि अब बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय, बेची जा रही हैं। मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है, जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा।  ऐसी आशंका है कि पुस्तकों को कबाड़ में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।