Breaking News-

बैरसिया :- रासलीला के कलाकारों को किया पुरस्कृत-बैरागढ़ :- ग्राम कुराना में पांच दिवसीय शिवपुराण का समापन-बैरसिया :- जिला ग्रामीण के 81 केंद्रों पर 9 हजार प्रतिभगियों ने दी परीक्षा-छतरपुर :- नाम रोशन करेंगे शिवम सोनी, देवास से चयनित हुए अब नेपाल में 17 वर्ष की उम्र में दिखाएंगे खेल के माध्यम से-बैरागढ़ :- संत गौ रक्षा उत्थान समिति का दसवां स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में-बैरागढ़ :– नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में प्रेरक सत्र का आयोजन-बैरागढ़ :- अतिक्रमण टूटने में जिनका रोजगार छिना है, उन्हें मिले मुआवजा सिंधी सेन्ट्रल पंचायत ने की महापौर से मांग-बैरसिया :- पूर्व विधायक रत्नाकर कर रहे क्षेत्र के तूफानी दौरे जुड़ रहे हैं लोग-बैरसिया :- गुर्जर समाज ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर सौपा ज्ञापन-बैरसिया :- अंतर्राष्ट्रीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन

छत्तीसगढ़ जांजगीर चाम्पा:- बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय. बेची जा रही हैं. मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है. जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा !

Sharing is caring!

0041

जांजगीर चाम्पा: सरकार भले ही सब पढ़ें-सब बढ़ें की बात करती हो, लेकिन सरकारी स्कूलों में शिक्षा स्तर लगातर गिरता जा रहा है। आलम ये है कि अब बच्चों की पढ़ाई के लिए आने वाली किताबें भी बच्चों को देने की बजाय, बेची जा रही हैं। मामला जांजगीर चाम्पा के पोडिशंर गांव का है, जहां ग्रामीणों ने सरकारी किताबों से भरे एक ऑटो को पकड़ा।  ऐसी आशंका है कि पुस्तकों को कबाड़ में बेचने के लिए ले जाया जा रहा था।