Breaking News-

बैरागढ़ :- तालाब का बढ़ रहा जलस्तर प्रदेश में मानसून धीरे-धीरे दे रहा दस्तक कोलास नदीं से होती है बड़े तालाब में पानी की पूर्ति-बैरागढ़ :- सीहोर नाका स्थित मंदिर के पास बना दिया कचरा घर-बैरागढ़ :- एक सिरफिरे ने तीन लोगों पर किया चाकू से जानलेवा हमला-बैरागढ़ :- रेल्वे स्टेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरे नहीं लगाए गए है-बैरागढ़ :- विषाल बाल एवं युवा ईएमएस निरंकारी संत समागम बच्चों ने कई सांस्कृतिक रंगारंग प्रस्तुतियां, दिया मनावता का संदेश-बैरागढ़ :- नवयुवक सभा भवन में विशाल बाल एवं EMS युवा संत समागम 18 जून रविवार को शाम 4:30 से 7:00 बजे तक-बैरागढ़ :- ज्वाला कोनवेन्ट स्कूल में समर केम्प का समापन समारोह सम्पन्न-बैरागढ़ :- आदर्श मार्ग निर्माण ने पकड़ी गति एक दिन में हो गया डामरीकरण-बैरागढ़ :-वार्ड पांच में जगह-जगह गंदगी का आलम, रहवासी परेशान।-बैरागढ़ :- नालों पर अतिक्रमण होने से बिगड़ेंगे हालत भूमाफिया सक्रिय

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।