Breaking News-

बैरागढ़ :- समाज सेवा के कार्यों में हमेशा तत्पर रहने हेतु सम्मान-बैरागढ़ :- संत नगर में संत हिरदाराम पत्रकार संघ का गठन किया गया है।-बैरागढ़ :- संत नगर में एक उपभोक्ता को थमा दिया 55 हजार का बिजली बिल।-बैरागढ़ :- संत नगर में अवैध रूप से मीट का व्यापार करने वालों पर कार्रवाई।-बैरागढ़ :- संत नगर वनट्री हिल्स के रहवासी गंदगी में रहने को मजबूर।-बैरागढ़ :- संत नगर में 27 अप्रैल को निकलेगा विशाल चल समारोह।-गांधी नगर :- गांधी नगर में ठेले व्यवसाईयों ने मार्ग पर किया कब्जा।-गांधी नगर :- गांधी नगर में स्थित है माँ तुलजा भवानी माता का प्राचीन मंदिर।-बैरागढ़ :- बोर्ड पर नाम लिखने के डर से बकायादार चुकाने लगे उधारी।-बैरागढ़ :- प्रायवेट अस्पतालों की हो रही चांदी, गरीब की कट रही जेब।

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।