Breaking News-

बैरागढ़ :- परवलिया में बाईक में लगी आग, जलकर खाक-बैरागढ़ :- नेकी की दीवार संस्था ने एकत्रित किए कपड़े़ रविवार को स्टाॅल लगाकर गरीबों में होगा वितरण-बैरागढ़ :- लगभग 68 दुकानों के सामने से अतिक्रमण हटाना निगम के लिए बड़ी चुनौती-बैरागढ़ :- रेलवे फाटक क्रमांक 114-115 के बीच में ओवरब्रिज का शीघ्र निर्माण हो सकता है-बैरागढ़ :-लायेंस क्लब द्वारा धनतेरस की दी बधाई एवं किया मिष्ठान का वितरण-बैरागढ़ :- संत नगर एक प्रयास वेलफेयर सोसाइटी के तत्वधान में दिनांक 18 अक्टूबर 2017 को शाम 5.30 पर एक दीप सेना के नाम कार्यक्रम मथाई नगर कांप्लेक्स-बैरागढ़ :- विद्यार्थियों को निरोगी जीवन जीने के लिए दिए गए प्राकृतिक टिप्स अच्छे स्वास्थ्य के लिए संतुलित आहार लेना अति आवश्यक हैं-धरती बेन-बैरागढ़ :- पर्यावरण को समर्पित ग्रीन डे और तेजस्विनी मेले का आयोजन हरे परिधान में आए नजर, बढ़ चढ़कर दी अपनी सहभागिता-भोपाल :- 221 करोड़ से बनेगा 08 किलोमीटर लंबा भोपाल का सबसे बड़ा फ्लाईओवर - रामेश्वर शर्मा-पत्रकार संघ के पदाधिकारी शहीद भवन में सम्मानित आकृति मेहरा के नए म्यूजिक एल्बम जय मां का किया प्रमोशन

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।