Breaking News-

बैरसिया :- रासलीला के कलाकारों को किया पुरस्कृत-बैरागढ़ :- ग्राम कुराना में पांच दिवसीय शिवपुराण का समापन-बैरसिया :- जिला ग्रामीण के 81 केंद्रों पर 9 हजार प्रतिभगियों ने दी परीक्षा-छतरपुर :- नाम रोशन करेंगे शिवम सोनी, देवास से चयनित हुए अब नेपाल में 17 वर्ष की उम्र में दिखाएंगे खेल के माध्यम से-बैरागढ़ :- संत गौ रक्षा उत्थान समिति का दसवां स्थापना दिवस के उपलक्ष्य में-बैरागढ़ :– नवनिध हासोमल लखानी पब्लिक स्कूल में प्रेरक सत्र का आयोजन-बैरागढ़ :- अतिक्रमण टूटने में जिनका रोजगार छिना है, उन्हें मिले मुआवजा सिंधी सेन्ट्रल पंचायत ने की महापौर से मांग-बैरसिया :- पूर्व विधायक रत्नाकर कर रहे क्षेत्र के तूफानी दौरे जुड़ रहे हैं लोग-बैरसिया :- गुर्जर समाज ने मुख्यमंत्री के खिलाफ नारेबाजी कर सौपा ज्ञापन-बैरसिया :- अंतर्राष्ट्रीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।