Breaking News-

भोपाल :- मीणा के आराध्य भगवान मीनेष की जयंती मनाएगा मीणा समाज-भौपाल :- महिला ने लगाई फाशी थाना बैरसिया का मामला।-भोपाल :- हिन्दू नव वर्ष पर कर्मश्री का कवि सम्मेलन 29 को आयोजन किया जा रहा है-संत हिरदाराम नगर :- भैसाखेंड़ी मंड़ी में आज विधायक रामेश्वर शर्मा 27-03-2017 से शुरू होने के विषय में मंड़ी का जायजा लेने पहुॅचे-संत हिरदाराम नगर :- संत नगर में चैतीचांद का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाएगा-संत हिरदाराम नगर :- नाईट किक्रेट टूर्नामेंट में दो पक्षो में हुआ जमकर विवाद।-संत हिरदाराम नगर :- संत नगर रेल्वे स्टेशन की पार्किंग बंद, यात्री हो रहे परेशान-संत हिरदाराम नगर :- झूलेलाल यात्रा को लेकर दुकान-दुकान जाकर किया जा रहा प्रचार-संत हिरदाराम नगर :- संत बाबा नारायण की 93वीं वर्सी पर तीन दिवसीय कार्यक्रम का समापन-हिरदाराम नगर :- सामाजिक संस्था सिंधू नव जागरण समिति द्वारा विगत 28 वर्षो से चेतीचांद का पर्व बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया जाता है

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।