Breaking News-

बैतूल :- युवा नेतृत्व एवं सामुदायिक विकास शिविर का समापन-बैतूल :- पुलिस भर्ती परीक्षा के अंतर्गत लोहिया वार्ड बैतूल निवासी महेन्द्र सिंह उइके का चयन हुआ है-बैतूल :- आदिवासी छात्र संगठन द्वारा आदिवासी मिलन समारोह 26 फरवरी, रविवार को-बैतूल :- श्री संकट मोचन हनुमान मंदिर समिति, चुन्नीढ़ाना गंज बैतूल के तत्वावधान में प्रतिदिन 8 बजे से चल रही रामलीला में राम विवाह संपन्न हुआ-बैतूल :- जेएच कॉलेज में एम कॉम में 79 प्रतिशत प्राप्त कर जिले में वाणिज्य संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त किया है-बैतूल :- मप्र कांग्रेस कमेटी झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष ईश्वर सिंह चौहान द्वारा-बैतूल :- कुपोषण मुक्त मध्यप्रदेश बनाने के लिये राज्य सरकार द्वारा किये जा रहे प्रयास को समाज का सहयोग ही नही मिला है-संत हिरदाराम नगर :- सागर कालेज में शिक्षक सम्मान समारोह को लेकर पत्रकार वर्ता का आयोजन-संत हिरदाराम नगर :- निरंकारी अनुयाईयों ने सफाई अभियान चलाकर मनाया -गुरू पूजा दिवस-संत हिरदाराम नगर :- क्राईस्ट स्कूल में परीक्षा तैयारी कार्यक्रम का आयोजन

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप

Sharing is caring!

BAIR AGARH \ MANOJ SHARMA-8109307435

गांधी नगर:- बीडीए कालोनी में मकान की छत का गिरा छज्जा, हादसा टला
रहवासियों ने लगाये घटिया निर्माण के आरोप
संत हिरदाराम नगर गांधी नगर गोंदरमऊ ae995e37-3ff2-426e-a830-a3043d8dd484-copyइलाके में बीडीए कालोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में काम कर रही बुजुर्ग महिला बाल-बाल बच गई। रहवासियों ने अधिकारियों पर घटिया निर्माण के आरोप लगाये है।
जानकारी के मुताबिक गांधी नगर स्थित महर्षि पातांजलि परिसर विनायक नगर बीडीए कालोनी गोंदरमऊ में दोपहर के समय एक मकान का छज्जा गिर गया। जिससे घर में मौजूद बुजुर्ग महिला को हल्की चोट भी आई। घायल कासी बाई तिवारी ने बताया कि वह जब घर में काम करके पूजन की तैयारी कर रही थी। उसी दौरान छत का छज्जा गिर गया। थोड़ा मटेरियाल पैर पर गिरने से हल्की चोटे आई है। उन्होंने बताया कि घटना के वक्त घर में परिवार के सदस्य मौजूद नहीं थे वरना बड़ा हादसा हो सकता था। कालोनीc173c43f-3761-47fb-a766-d4c169d751a9-copy में रहने वाले रहवासियों ने ठेकेदार व अधिकारियों पर घटिया निर्माण का आरोप लगाते हुए बताया कि कालोनी की सभी मकान से पानी टपकता है और दीवारों पर एक कील भी नहीं ठोक सकते। हमे नक्श दिखाकर गलत घटिया निर्माण का मकान थमाया गया है।
संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग
कांग्रेस नेता ओम यादव ने आरोप लगाते हुए कj-copyहा कि अधिकारियों की मिली भगत से घटिया निर्माण कार्य किया गया है। जिस कारण आज बडत्रा हादसा होने से टल गया। उन्होंने कहा कि इन फ्लेटों का निर्माण इतना घटिया किया गया कि अभी से छत गिरना शुरू हो गया। जबकि अभी तो बहुत से लोगों ने यहां पर रहना भी शुरू नहीं किया है। यादव ने मांग की है कि संबधित अधिकारियों पर कार्रवाई कर निलंबित किया जाये यदि ऐसा नहीं किया गया तो कांग्रेस कार्यकर्ता आन्दोलन करेंगे।